DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंजाब- हरियाणा में आग से लाखों का नुकसान

पंजाब और हरियाणा में दीवाली के मौके पर कल रात आग की विभिन्न घटनाओं में लाखों रूपए की सम्पत्ति जल कर नष्ट हो गई।

आधिकारिक सूचनाओं में कहा गया है कि हरियाणा के भिवानी कस्बे के घाट घर रिहायशी इलाके की एक  दुकान में आग लग गई और जल्द ही इसने विकराल रूप धारण करते हुए आसपास की दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे कई और दुकानें जल कर नष्ट हो गईं। आग की इस घटना में हालांकि किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है लेकिन दुकानों में रखा लाखों रूपए का माल जल गया।

मौके पर पहुंची दमकलों को आग पर काबू पाने में लगभग दो घंटे की मशक्कत करनी पड़ी। प्रारम्भिक जांच में आग लगने का कारण दुकान में शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

आग लगने की एक अन्य बड़ी घटना बठिंडा के धोबी बाजार में हुई जहां एक कपड़े की दुकान पूरी तरह जल कर नष्ट हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया तथा इसे साथ ही दुकानों में फैलने से रोका। यहां भी आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया गया है क्योंकि दुकान मालिक दीवाली के कारण बिजली जलती छोड़ गया था।

पंजाब के लुधियाना शहर में डुगरी रोड पर एक जनरल मर्चेंट स्टोर में लगी आग में लाखों रूपए का नुकसान हो गया। यहां भी दीवाली के चलते स्टोर मालिक द्वारा लाईटें जलती छोड़ जाने के कारण शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पंजाब- हरियाणा में आग से लाखों का नुकसान