DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अपरहण के बाद एमडीयू की छात्र से दुष्कर्म

महर्षि दयानंद विश्विद्यालय में एमएससी की एक छात्र का उसकी सहेली की मदद से पहले अपहरण और फिर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने दो युवकों व एमडीयू की एक छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। तीनों को गिरफ्तार कर रविवार को अदालत पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

घटना वीरवार रात की है। एमएससी की एक छात्र ने पुलिस को बताया कि वीरवार शाम वह अपनी सहेली रेखा के साथ यूनिवर्सिटी के पार्क में बैठी थी। कुछ देर बाद वहां एक कार में सवार दो युवक पहुंचे। उन्होंने रेखा से बात की। इसके बाद रेखा ने उसे अपने गांव खरकड़ा छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया। इसके बाद युवक कार दिल्ली बाइपास की ओर ले गए तथा बाद में दोनों लड़कियों को मॉडल टाउन स्थित अपने कमरे में ले गए।

पीड़ित छात्र ने आरोप लगाया कि युवकों ने रेखा के साथ मिलकर बीयर पी। इसके बाद रेखा ने ज्यादा देर होने का बहाना बनाकर उसे सुबह गांव छोड़ने की बात कहकर रातभर कमरे पर ही रोक लिया। छात्र का आरोप है कि रात को करीब एक बजे रेखा व काला नामक युवक उसके कमरे में पहुंचे। रेखा तो वहां से चली गई जबकि काला ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद युवक उसे कार में लेकर गांव बहु की ओर निकल गए। सुबह करीब छह बजे वे दोनों लड़कियों को एमडीयू में ही छोड़ गए।

छात्र ने कहा कि इसके बाद वह अपने गांव चली गई और घटना की जानकारी परिजनों को दी। छात्र के पिता ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में खरकड़ा गांव के ही युवक काला पुत्र हवा सिंह, प्रदीप पुत्र जयपाल व जुलाना की रहने वाली रेखा के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 व 120 बी के तहत मामला दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अपरहण के बाद एमडीयू की छात्र से दुष्कर्म