DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

किशोरी ने अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई

लिंक रोड थाना क्षेत्र में झंडापुर गांव में एक किशोरी को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। किशोरी का आरोप था कि उसका सौतला पिता के साथ मारपीट करता है। वह अपने पिता के साथ नहीं रहना चाहती है। पुलिस ने किशोरी के बयान पर उसके सौतले पिता पर मामला दर्ज जेल भेज दिया है। जबकि लड़की को गांव के मंदिर की संस्थापिका को सौंप दिया है। हालांकि ऐसे मामलों में लड़की को बयान होने तक नारी निकेतन भेजा जाता है।


पुलिस के मुताबिक जहांगीराबाद बुलंदशहर की रहने वाली उमा देवी पत्नी चेतनप्रकाश करीब दस साल पहले अपने पति को छोड़कर झंडापुर में रहने वाले शमीम नाम के एक व्यक्ति के साथ घर से चली आई थी। दोनों शादी कर यहीं पर रह रहे थे। थोड़े दिनों बाद वह अपने बेटी निशा 17 (परिवर्तित नाम) को भी अपने पास ले आई। पिछले तीन सालों से उमा भी शमीम को छोड़कर कहीं चली गई। निशा अपने सौतले पिता शमीम के साथ रह रही थी। निशा ने गांव में स्थित एक मंदिर की संस्थापिता सोहनबीरी को सारी बात बताई। इस पर कई लोग शनिवार शाम एकत्रित होकर शमीम के घर पहुंच गई।

शमीम ने भी अपने परिचितों को वहां पर बुला लिया। बात थाने तक पहुंची। जहां पर निशा ने अपने पिता पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ रहने को मना कर दिया। एसओ लिंकरोड सुनील कुमार ने बताया कि लड़की को उसकी मर्जी के मुताबिक सोहनबीरी को सौंप दिया है। जबकि शमीम को जेल भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:किशोरी ने अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई