DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काशीपुर: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप लूटा

नेशनल हाइवे स्थित पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने दिनदहाड़े धावा बोलकर 2.33 लाख  लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने पेट्रोल पम्प कर्मियों की लाठी-डंडों से पिटाई की। जिससे तीन कर्मचारी घायल हो गए। नेशनल हाइवे-121 पर ग्राम रम्पुरा के समीप रामनगर के चिकित्सक डा.केके अग्रवाल का कृष्णा फिल एंड फ्लाई नाम से इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है।

रविवार दोपहर करीब 12 बजे फोर्ड कार से करीब एक दर्जन बदमाश वहां पहुंचे। ये लोग हथियारों व लाठी-डंडों से लैस थे। कार से उतरते ही बदमाशों ने पेट्रोल पंप की मशीनों पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। विरोध करने पर उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों की पिटाई की। इसके बाद में बदमाश पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुसे और वहां भी तोड़फोड़ की।

बदमाशों ने गल्ले से सवा दो लाख रुपये से अधिक की रकम लूट ली और कार में सवार होकर फरार हो गए। पेट्रोल पम्प के अन्य कर्मचारियों ने गंभीर रूप से घायल हुए रोहताश पुत्र मुरारी सिंह, राकेश पुत्र मोहन सिंह एवं लक्ष्मण पुत्र कुंदन सिंह रावत को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। बदमाशों ने प्रबंधक जगत सिंह बिष्ट के साथ ही मुकेश व महावीर सिंह के साथ भी मारपीट की। सूचना मिलते ही एसएसआई अमर शर्मा ने मौके पर पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काशीपुर: दिनदहाड़े पेट्रोल पंप लूटा