DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आपसी झगड़े में दो व्यक्ति घायल

स्वरूप नगर में एक बुजुर्ग व्यक्ति से उनकी दुकान पर खरीदारी करने आए दो युवकों ने मारपीट की। यह देख बुजुर्ग के परिजनों ने भी युवकों पर पथराव कर दिया। मारपीट में बुजुर्ग और दोनों युवक घायल हो गए। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रवीण और संजीत को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार किशनचंद झा (63) अपने परिवार के साथ नत्थूपुरा इलाके में रहते हैं। वह घर के बाहर ही परचून एवं पीसीओ बूथ चलाते हैं। शनिवार की रात प्रवीण और संजीत नामक दो युवक उनकी दुकान पर कुछ सामान खरीदने के लिए आए। बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी होने लगी। किशनंचद का आरोप है कि प्रवीण और संजीत ने उनकी पिटाई कर दुकान में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

संदिग्ध अवस्था में छात्र की मौत
नजफगढ़ में संदिग्ध अवस्था में 12वीं कक्षा की एक छात्र की मौत हो गई। मृतका की पहचान रोशनपुरा निवासी पिंकी (16) के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार सिर में दर्द होने पर उसने कोई दवाई खाई थी। इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ी और अस्पताल जाते-जाते उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आपसी झगड़े में दो व्यक्ति घायल