DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आग लगने से दो दुकानें राख

अन्नकूट भंडारे की तैयारी के दौरान एलपीजी गैस का पाइप फटने से लगी आग में दो दुकानें जलकर खाक हो गईं। करीब दस लाख रुपए के नुकसान के अलावा एक वृद्धा समेत तीन लोग झुलस गए हैं। घटना रविवार सुबह आठ बजे हुई। गोवर्धन पर्व पर फड़ियाई बाजार में रहने वाले श्याम नारायण अन्नकूट भंडारे की तैयारी कर रहे थे।

वह राब व शीरे का कारोबार करते हैं। बाजार में ही उनकी नारायण ट्रेडर्स नाम से फर्म और ऊपर घर है। भंडारे के लिए अभी पानी गर्म ही हो रहा था कि एलपीजी गैस का पाइप फट गया और उसने आग पकड़ ली। गैस की आग से आसपास अफरा-तफरी मच गयी। यह आग उनकी दुकान के साथ ही पड़ोस में घनश्याम की दुकान तक पहुंच गई। आग की चपेट में एक बाइक और एक स्कू टर भी आ गए।

कुछ देर में ही लपटें दुकान के ऊपर बने रिहायशी हिस्से तक पहुंच गई। छत पर तपिश बढ़ने पर महिलाओं और ऊपर की तरफ दौड़ी। वृद्धावस्था के सबब श्याम नारायण की सत्तर वर्षीय मां सत्यवती भी आग की चपेट में आ गई।

उन्हें बचाने की कोशिश में घनश्याम भी झुलस गया। हलवाई मुन्ना लाल पुत्र रघुवीर सरन भी आग की चपेट में आया है। दमकल ने पहुंचकर घंटों में आग को काबू किया। हादसे में करीब दस लाख रुपये का नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आग लगने से दो दुकानें राख