DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेडीमेड शोरूम में भीषण आग

शार्ट सर्किट के चलते नई मंडी स्थित बैचलर प्वाइंट रेडीमेड गारमेंट्स शोरूम में भीषण आग लग गई और उसमें रखा 50 लाख रुपये का सामान जलकर खाक हो गया।  नई मंडी स्थित रामलीला ग्राउंड के पास बैचलर प्वाइंट नाम से रेडीमेड गारमेंट का शोरूम है, जिसमें रविवार सुबह आठ बजे लाइट आते ही शॉट सर्किट से आग लग गई।

इसने धीरे-धीरे भीषण रूप धारण कर लिया और नौ बजे तक शोरूम धू-धूकर जलने लगा। आग देख कुछ ही देर में बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गये और बाल्टियों में भर-भरकर पानी  आग पर डालने लगे, लेकिन इसका कोई असर नहीं पड़ा। शोरूम के दूसरे हिस्से में मालिक सचिन और पराग का घर है। उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

सवा नौ बजे के लगभग फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई। एक साथ फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां आग बुझाने में लग गईं। फायर ब्रिगेड के सामने शुरू से ही पानी की कमी की समस्या आती रही। पालिका के हाइडेंट पम्प काम नहीं कर रहे थे। इसके चलते पास के मकानों में लगे सबमर्सिबल पंप से भी पानी लेना पड़ा।

इस दौरान जहां फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां आग बुझाने में लगी रहीं, वहीं एक लगातार पानी लाने में लगी रही। आग बुझाने में लगभग 50 गाड़ी पानी का उपयोग हुआ। बावजूद इसके शोरूम में रखा लगभग 50 लाख रुपये का रेडीमेड कपड़ा था पूरी तरह से जलकर राख हो गया।

फायर ब्रिगेड को जहां दूसरी दुकानों और घरों में आग फैलने से रोकने में लगभग दो घंटे लगे। वहीं पूरी तरह से उस पर काबू पाने में लगभग चार घंटे लगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेडीमेड शोरूम में भीषण आग