DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े मैनेजर से 3.10 लाख रुपए लूटे

शराब ठेकों के प्रबंधक से इंडिका कार सवार तीन हथियारबंद लुटेरों ने दिनदहाड़े 3.10 लाख रुपए की नकदी औन तीन मोबाइल फोन लूट लिए। लुटेरों ने यह वारदात सनोटा पुलिस चौकी से महज 200 कदम दूरी पर की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शनिवार को उत्तर प्रदेश सहकारी चीनी मिल्स संघ और एमथीट टाउन प्लानर्स के गुलावठी और बीबीनगर ब्लाक क्षेत्र के लगभग 14 शराब के ठेकों का पैसा गुलावठी में एकत्र हुआ था।

शनिवार को कंपनी के क्षेत्रीय प्रबंधक लक्ष्मी नारायण तायल अपने सेल्समैन सतवीर और ड्राइवर राकेश के साथ बुलेरो से 3.05 लाख रुपये लेकर गुलावठी से बुलंदशहर जा रहे थे। दोपहर लगभग 12 बजे सनोटा पुलिस चौकी के निकट पीछे से आ रहे इंडिका कार में सवार लुटेरों ने ओवरटेक कर बुलेरो रुकवा ली।

आरोप है कि तीनों लुटेरों ने हथियारों के बल पर 3.05 लाख रुपये की नकदी प्रबंधक के पर्स में रखे लगभग पांच हजार रुपये और तीन मोबाइल फोन लूट लिए और फरार हो गए। प्रबंधक लक्ष्मीनरायण तायल ने लुटेरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूचना पाकर एएसपी जितेन्द्र शाही, सीओ सिकंदराबाद डीके गौतम व थानाध्यक्ष ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़ितों से पूछताछ की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े मैनेजर से 3.10 लाख रुपए लूटे