DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यार्ड जा रही ट्रेन में महिला को खींचा

बुरी नियत से महिला को ट्रेन के अंदर खींच रहे दो युवकों की मंशा सफल न होने से महिला को ट्रेन के नीचे धक्का देकर भाग गये। वाकया हरिद्वार रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन रात्रि एक बजे का है। शोरशराबा होने पर महिला को खींचने वाले दोनों युवक भाग निकले। गंभीर रूप से जख्मी हुई महिला भी शर्म के मारे बिना कोई शिकायत किये चुपचाप चली गई।


गाड़ी संख्या 331 दिल्ली से आकर हरिद्वार स्टेशन पर खड़ी हुई। थोड़ी देर बाद ट्रेन को यार्ड में सफाई के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान दो युवको ने एक महिला को बुरी नीयत से ट्रेन के अंदर खींचने की कोशिश की। महिला ने बचाव के साथ ही शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर युवकों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। महिला के शोर पर स्टेशन पर मौजूद कुछ कर्मचारियों ने युवकों को ललकारा तो उन्होंने यार्ड की ओर जा रही ट्रेन के नीचे महिला को धक्का दे दिया।


धक्के से महिला रेलवे ट्रैक के बीच में गिरी और उसके ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गयी, इसके बावजूद महिला सकुशल बच गयी, लेकिन गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। रेलवे कर्मचारियों ने दोनों युवकों को दौड़ाया लेकिन वे भाग गये। रेलवे कर्मचारियों का कहना है कि दोनों युवक प्लेटफार्म नंबर चार की तरफ भागे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक युवक रेलवे वेंडर की पोशाक पहने हुए था, इसलिए कयास लगाया जा रहा है कि युवक रेलवे के वेंडर ही रहे होंगे।
उधर शर्म के चलते जख्मी महिला भी बिना कोई शिकायत दर्ज कराए चुपचाप चली गई। स्टेशन अधीक्षक समरेंद्र गोस्वामी ने मामले की सूचना जीआरपी को दी है। जीआरपी प्रभारी राजेंद्र सिंह का कहना है कि उनके संज्ञान में मामला आया था लेकिन मौके से युवक भाग खड़े हुए और महिला भी नहीं मिली। इसके बावजूद दोनों युवकों का पता लगाने की कवायद की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यार्ड जा रही ट्रेन में महिला को खींचा