फोटो गैलरी

Hindi Newsअपना दल के अध्यक्ष सोनेलाल पटेल का अंतिम संस्कार

अपना दल के अध्यक्ष सोनेलाल पटेल का अंतिम संस्कार

अपना दल के अध्यक्ष सोने लाल पटेल का रविवार की शाम भैरव घाट पर बौद्ध रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया, इस मौके पर पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता और अनेक राजनीतिक हस्तियां मौजूद थीं। गौरतलब है कि पटेल...

अपना दल के अध्यक्ष सोनेलाल पटेल का अंतिम संस्कार
एजेंसीSun, 18 Oct 2009 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अपना दल के अध्यक्ष सोने लाल पटेल का रविवार की शाम भैरव घाट पर बौद्ध रीति रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया, इस मौके पर पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता और अनेक राजनीतिक हस्तियां मौजूद थीं। गौरतलब है कि पटेल शनिवार की शाम कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे बाद में देर रात उनका अस्पताल में निधन हो गया था।

वह लगभग 58 वर्ष के थे। शनिवार की शाम चार बजे जब उनकी अंतिम यात्रा नवाबगंज स्थित उनके निवास अमन अर्पाटमेंट से निकली तो सैकड़ो समर्थक मौजूद थे। उनका अंतिम संस्कार शहर के भैरव घाट पर किया गया। अपना दल के वरिष्ठ नेता संजय पटेल ने बताया कि सोनेलाल का अंतिम संस्कार बौद्ध रीति रिवाज के अनुसार कराया गया।

चूंकि उनके कोई बेटा नही था इसलिये अंतिम संस्कार की सारी क्रियायें उनकी चारों बेटियों अमन पटेल, पल्लवी पटेल, अनुप्रिया पटेल और पारूल पटेल ने करवाई। सोनेलाल पटेल के अंतिम संस्कार में केन्द्रीय कोयला राज्य मंत्री और स्थानीय सांसद श्रीप्रकाश जायसवाल, घाटमपुर के कांग्रेस सांसद राजाराम पाल, सांसद राकेश सचान, पूर्व सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता श्याम बिहारी मिश्र, विधायक प्रेमलता कटियार तथा विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के अनेक छोटे बड़े नेता मौजूद थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें