DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुरक्षा कारणों से नहीं खेले गिब्स: पुटिक

सुरक्षा कारणों से नहीं खेले गिब्स: पुटिक

चैंपियंस लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीकी घरेलू चैंपियन कैप कोबराज टीम के कप्तान एंड्रयू पुटिक ने कहा है कि हर्शेल गिब्स सुरक्षा कारणों से शनिवार को विक्टोरिया बुशरेंजर्स के खिलाफ मैच में नहीं खेले।

पुटिक ने कहा कि मैच से पहले जिस तरह की स्थिति पैदा हुई उसके बाद गिब्स मानसिक रूप से मैदान पर उतरने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने कहा कि मैदान पर नहीं उतरने का निर्णय गिब्स ने खुद लिया था।
 
मैच से पूर्व सुरक्षा जांच के समय रोबोट ने क्लब हाउस के किसी कमरे में बैग में बम लाए जाने का संकेत दिया था, जिसके बाद पुलिस ने उस कमरे में ठहरे जम्मू-कश्मीर के दो क्रिकेटरों परवेज रसूल और मेहराजुद्दीन को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की थी। हालांकि बाद में दोनों को छोड़ दिया गया था।
 
कोबराज के कप्तान ने कहा कि मैच से पूर्व पूरी टीम ने बैठक की। बैठक में टीम के ज्यादातर खिलाड़ियों ने खेलने को लेकर सहमति जताई। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों पर मैदान पर उतरने के लिए किसी तरह का कोई दबाव नहीं था।
 
इस मैच में गिब्स की जगह डी बैंड्र को मैदान पर उतारा गया और उन्होंने टीम के लिए 29 रनों की अहम पारी खेली। दूसरी ओर, विक्टोरिया बुशरेंजर्स के कप्तान कैमरून व्हाइट ने कहा कि मैच से पहले जिस तरह की घटनाएं हुई, वह बिल्कुल भी सही नहीं था। मैं नहीं जानता कि इस घटना का टीम के प्रदर्शन पर प्रभाव पड़ा या नहीं, लेकिन मैच से पूर्व इस प्रकार की स्थिति किसी भी दृष्टि से सही नहीं कही जा सकती।
 
सुपर-8 के इस मैच में विक्टोरिया को कैप कोबराज के हाथों आठ विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था।
 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुरक्षा कारणों से नहीं खेले गिब्स: पुटिक