DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आतंकी साजिश खुलासे के बाद 'निशंक' की सुरक्षा बढी़

आतंकी साजिश खुलासे के बाद 'निशंक' की सुरक्षा बढी़

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक संदिग्ध आतंकवादी की गिरफ्तारी के बाद उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' की सुरक्षा कडी़ कर दी गई है। पकडे़ गये व्यक्ति ने निशंक पर हमले की साजिश का खुलासा किया है।

पुलिस मुख्यालय में तैनात डीआईजी (कानून व्यवस्था) अभिलाषा बिष्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल द्वारा बरेली में गत दिनों चांद मोहम्मद नाम के संदिग्ध आतंकवादी की गिरफ्तारी के बाद उत्तराखण्ड में भी चौकसी बढा़ दी गयी है। चांद का सम्बंध बांग्लादेश आधारित हरकत उल जिहाद अल इस्लाम से बताया गया है और वह बरेली के ही सिबीगंज का निवासी बताया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार चांद मोहम्मद बरेली स्थित त्रिशूल एयर बेस और बरेली केन्द्रीय कारागार को उडा़ने की साजिश कर रहा था। सूत्रों का यह भी कहना है कि उसके कब्जे से उत्तराखण्ड से लगे रामपुर स्थित सीआरपीएफ कैम्प का भी नक्शा बरामद हुआ है। यही नहीं वह उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पर हमले की साजिश रच रहा था।

आतंकी हमले की साजिश की जानकारी मिलने पर उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री का कहना था कि मैं इस सूचना से कतई भयभीत नहीं हूं। मेरी सुरक्षा प्रदेश की जनता करेगी। इस पर प्रतिपक्ष के नेता हरक सिंह रावत का कहना है कि निशंक ने ऐसा कोई काम नही किया जिससे वह आतंकियों के निशाने पर हों। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर हमले की साजिश की सूचना सही नहीं लगती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आतंकी साजिश खुलासे के बाद 'निशंक' की सुरक्षा बढी़