DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक मैच में खराब प्रदर्शन ले डूबा: कुंबले

एक मैच में खराब प्रदर्शन ले डूबा: कुंबले

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान अनिल कुंबले ने कहा है कि विक्टोरिया बुशरेंजर्स के खिलाफ एक मैच में खराब प्रदर्शन के कारण उनकी टीम चैंपियंस लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

चैलेंजर्स को सुपर-8 राउंड में लीग बी के मैच में विक्टोरिया ने हराया था। शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को हराने के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गए। कुंबले ने मैच के बाद कहा कि हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा खेल दिखाया, लेकिन एक मैच में खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा। विक्टोरिया बुशरेंजर्स से हार हमें महंगी पड़ी।

शनिवार को अपना 39वां जन्मदिन मनाने वाले कुंबले ने 65 रन की पारी खेलने वाले रॉस टेलर की तारीफ की। उन्होंने कहा कि हम भले ही प्रतिष्ठा के लिए खेल रहे थे, लेकिन जन्मदिन का यह बेहतरीन तोहफा था। रॉस ने अद्भुत पारी खेलकर जीत दिलाई। राहुल और विराट ने भी योगदान दिया।
     
कुंबले के मुताबिक घरेलू दर्शकों के सामने जीतना सुखद था। भले ही हम इस मैच से पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर थे लेकिन काफी दर्शक मैदान पर उमड़े। वहीं दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने माना कि उनकी टीम को 30-40 रन और बनाना चाहिए थे।

गंभीर ने कहा कि जब वीरेंद्र सहवाग बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमें लगा कि हम 170 रन बना लेंगे लेकिन हम 30-40 रन पीछे रह गए। रॉस ने बेहतरीन बल्लेबाजी करके हमसे मैच पूरी तरह छीन लिया। उनके स्पिनरों ने भी अच्छी गेंदबाजी की। टूर्नामेंट से बाहर होने के बावजूद गंभीर ने कहा कि उनकी टीम सुपर आठ चरण के आखिरी मैच में केप कोबराज के खिलाफ जीतने के लिए खेलेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक मैच में खराब प्रदर्शन ले डूबा: कुंबले