DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गगनदीप के परिजनों को यूपीसीए ने दिए पांच लाख रूपए

गगनदीप के परिजनों को यूपीसीए ने दिए पांच लाख रूपए

दिवंगत क्रिकेटर गगनदीप सिंह के परिजनों को उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ ने पांच लाख रूपए की आर्थिक सहायता का चेक दिया, जबकि केन्द्रीय कोयला राज्य मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल ने परिवार को 51 हजार रूपए की नगद धनराशि दी।

यूपीसीए के निदेशक ज्योति वाजपेयी ने बताया कि गगनदीप के परिवार को आर्थिक मदद देने की घोषणा यूपीसीए पहले कर चुका था। उसी के तहत एसोसिएशन के सचिव पीडी पाठक ने पांच लाख रूपए का चेक गगनदीप के परिजनों को सौंप दिया।

उधर केन्द्रीय कोयला राज्य मंत्री और कानपुर से सांसद श्रीप्रकाश जायसवाल भी शनिवार शाम गगनदीप के घर गए और उसके परिजनों को सांत्वना दी तथा उसके परिजनों को 51 हजार रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान की। जायसवाल ने गगनदीप के परिजनों से वायदा किया कि वह भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अधिकारियों से बात कर कुछ आर्थिक मदद बीसीसीआई की तरफ से भी दिलवाने का प्रयास करेंगे।
  
गौरतलब है कि गगनदीप की हत्या नौ अक्टूबर को आधी रात के समय मेरठ में उस समय कर दी गई थी, जबकि वह अपने होटल के बाहर कबाब खाने गया था। गगनदीप अपनी टीम के साथ मेरठ अंडर-22 सीके नायडू ट्रॉफी खेलने गया था। उधर दूसरी तरफ के शहर के कई स्वंयसेवी संगठनों ने भी गगनदीप के परिवार को आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गगनदीप के परिजनों को यूपीसीए ने दिए पांच लाख रूपए