DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोबराज का विजय अभियान जारी, बुशरेंजर्स को दी मात

कोबराज का विजय अभियान जारी, बुशरेंजर्स को दी मात

एच डेविड्स की नाबाद 69 रनों की जबर्दस्त पारी की बदौलत केप कोबराज ने चैंपियंस लीग के ग्रुप-बी के एक मैच में विक्टोरिया बुश रेंजर्स को आठ विकेट से करारी शिकस्त देकर अपना विजयी अभियान जारी रखा।

जीत के लिए 126 रनों का पीछा करने उतरी कोबराज की टीम ने इस लक्ष्य को 16 ओवर में 129 रन बनाकर हासिल कर लिया। इससे पहले कोबराज और बुशरेंजर्स के बीच मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में विस्फोटक की खबर के कारण निर्धारित समय से करीब पौने दो घंटे बाद शुरू हुआ। जिसके कारण अंपायरों ने मैच में ओवरों की संख्या घटाकर प्रति पारी 17-17 ओवर की कर दी।

कोबराज की टीम टूर्नामेंट में अब तक अपराजेय रही है और उसने बुशरेंजर्स को हराकर अपने इस क्रम को जारी रखा है। कोबराज की जीत में डेविड्स का शानदार योगदान रहा। उन्होंने एकतरफा अंदाज में खेलते हुए टीम की जीत सुनिश्चित की। हालांकि कोबराज की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसे 11 रन पर ही कप्तान पुटिक (4) के रूप में पहला झटका लग गया। लेकिन इसके बाद डी ब्रैंड (29) और डेविस ने दूसरे विकेट के लिए 18 गेंदों में 30 रन की साझेदारी कर टीम को पहले झटके से उबार लिया। लेकिन जब स्कोर 41 रन था तभी ब्रैंड दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए।
 
लेकिन इसके बाद डेविड्स और जेपी डुमिनी ने टीम को आगे बिना किसी नुकसान के जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया। डेविस ने इस मैच में धमाकेदार पारी खेलते हुए 54 गेंदों में सात चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 69 रन बनाए। वहीं डुमिनी 18 रन पर नाबाद रहे। बुशरेंजर्स की तरफ से एकमात्र विकेट तेज गेंदबाज पीटर सिडल को मिला।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोबराज का विजय अभियान जारी, बुशरेंजर्स को दी मात