DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तराखंड में दीपावली पर नेताओं को विशेष तोहफा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने पच्चीस विधायकों और नेताओं को दीपावली विशेष तोहफा दिया है।

देर रात जारी सूची के अनुसार मनोहरकांत ध्यानी को योजना आयोग का उपाध्यक्ष, पूरनचन्द्र शर्मा को मंडी समिति का अध्यक्ष, बलराज पासी को बागवानी बोर्ड का अध्यक्ष, नरेश बंसल को आवास विकास परिषद का अध्यक्ष, अजय भटट को ग्रामीण स्वास्थ्य सलाहकार परिषद का उपाध्यक्ष, तीरथ सिंह रावत को आपदा प्रबंधन सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, गांविंदी कोंरंगा को बाल विकास बोर्ड का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

इसी तरह विधायकों में बंशीधरभगत को बीस सूत्री कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति का उपाध्यक्ष, अनिल नौटियाल को जीएमवीएन का अध्यक्ष और सुरेन्द्र सिंह जीना को केएमवीएन का अध्यक्ष बनाया गया है।

पूर्व विधायक नारायण सिहं राणा को स्पोर्टस कंट्रोल बोर्ड का अध्यक्ष, ज्ञानसिंह नेगी को राज्य औद्योगिक सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, प्रेम बुडाकोटी को खादी बोर्ड का उपाध्यक्ष, श्यामवीर सैनी को उद्यमिता सलाहकार समिति का उपाध्यक्ष, मजहर अली नकवी को अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष की कुर्सी दी गई है।
डा. बालेश्वर पाल को उच्चशिक्षा उन्नयन समिति का अध्यक्ष, ज्योति गैरोला को वन विकास निगम का अध्यक्ष, किशन पुनेठा को राज्य जैविक उत्पद परिषद का उपाध्यक्ष, चमनलाल बाल्मिकी को मत्स्य पालक विकास परिषद का उपाध्यक्ष, अनुसूया प्रसाद भटट को बदरी केदार मंदिर समिति का अध्यक्ष, रघुनाथ सिंह चौहान को लघु सिंचाई अनुश्रवण समिति का उपाध्यक्ष, विजय मंडाल को बहुउददेशीय वित्त विकास निगम का उपाध्यक्ष, मोहनलाल बैठियाल को जलागम समिति में उपाध्यक्ष, पंकज सहगल को वाणिज्य कर सलाहकार समिति का अध्यक्ष, सूरतराम नौटियाल को चार धाम विकास परिषद का उपाध्यक्ष बनाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उत्तराखंड में दीपावली पर नेताओं को विशेष तोहफा