DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिसार और करनाल में होंगे राज्य स्तरीय युवा उत्सव

हिसार जिले में तीन से छह नवंबर तक ‘एकांकी एवं मौके पर व्याख्यान विधा’ में राज्य स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन किया जाएगा। हरियाणा के खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि 18 से 35 वर्ष की आयुवर्ग के तथा जिला स्तरीय युवा उत्सव में एकांकी एवं मौके पर व्याख्यान विधा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले युवा कलाकार भाग ले सकेंगे।

प्रतिभागियों को अपनी-अपनी विधा से संबंधित वेशभूषा और वाद्ययंत्र इत्यादि साथ लाने को कहा गया है। उन्हें तथा वे 3 नवंबर को सायं 4.00 बजे तक जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी हिसार को रिपोर्ट करेंगे।
प्रवक्ता के अनुसार करनाल में 11 से 13 नवंबर तक लोक नृत्य और लोक गीत विधा में भी राज्य स्तरीय युवा उत्सव आयोजित किया जाएगा। इसमें 18 से 35 वर्ष आयुवर्ग के तथा जिला स्तरीय युवा उत्सव में लोक नृत्य एवं लोक गीत विधा में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले युवा कलाकार भाग ले सकते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रतिभागियों को अपनी-अपनी विधा से संबंधित वेशभूषा और वाद्ययंत्र इत्यादि साथ लाने की सलाह दी गई है तथा वे 11 नवंबर को सायं 4.00 बजे तक जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी करनाल को रिपोर्ट करेंगे।

महर्षि दयानन्द विश्वविद्यालय, रोहतक के महेन्द्रगढ़ जोन का जोनल यूथ फेस्टिवल राजकीय महाविद्यालय, नारनौल में 23 से 25 अक्तूबर तक तथा रोहतक जोन का विश्वविद्यालय कैम्पस में 27 से 29 अक्तूबर तक आयोजित होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हिसार और करनाल में होंगे राज्य स्तरीय युवा उत्सव