DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पैक्स चुनाव में कई जगह हिंसक झड़पें, फायरिंग

शुक्रवार को पैक्स चुनाव के दौरान वैशाली और रोहतास जिले में कई जगह हिंसक घटनाएं हुईं। वैशाली के महुआ प्रखंड की सिंघाड़ा दक्षिणी पंचायत के  बावनघाट कोआपरेटिव भवन पर स्थित बूथ के बाहर कई राउंड गोलियां चलीं। इस गोलीबारी में दो छात्र घायल हो गए।

चेहराकला प्रखंड के बस्ती सरसिकन में पथराव कर मतदाताओं को भगा दिया गया। सिंघाड़ा दक्षिणी पंचायत के बावनघाट पर कुछ लोगों ने दबंगई दिखलाते हुए मतदान केन्द्र से कुछ दूरी पर दहशत मचाने के लिए गोलियां चलाईं। गोलीबारी में उक्त गांव के ही गरीबनाथ राय का चौदह वर्षीय पुत्र धर्मेश कुमार उर्फ राजाबाबू राय तथा रामबाबू राय का दस वर्षीय पुत्र विकास कुमार घायल हो गये।

उधर रोहतास जिले के कोचस प्रखंड के कथराई बूथ पर गोलियां चलीं, जबकि कई जगहों पर जमकर लाठियां चलीं। सबसे अधिक हिंसा कोचस प्रखंड में हुई जहां के कथराईन बूथ पर 65 फीसदी मतदान होने के बाद कुछ लोगों ने लगभग 20 चक्र गोलियां चलाईं जिससे कतार में खड़े मतदाता भाग खड़े हुए।

इसी प्रखंड के लहेरी बूथ पर आपसी झड़प के बाद कुछ लोगों ने मतपेटी में स्याही डाल दी और मत पत्र फाड़ डाले। इस दौरान हुई मारपीट में महिलाओं समेत एक दजर्न से भी अधीक घायल हुए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पैक्स चुनाव में कई जगह हिंसक झड़पें, फायरिंग