DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति-पत्नी व बेटी की पीट-पीट कर हत्या

हाजीपुर सेक्टर 99 के जंगल में बदमाशों ने बीती रात पति-पत्नी और बेटी की लोहे के हथियारों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटी के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। पुलिस घटना को आपसी विवाद मान कर पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। मृतक राजस्थान के बंजारे थे और यहां लोहे के हथियार बनाने और बेचने का काम करते थे।

जानकारी के अनुसार चित्तौड़गढ़, राजस्थान के रहने वाला विरजू (45) सेक्टर 99, हाजीपुर में यूनीटेक कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट के पास में झुग्गी डालकर अपनी पत्नी इन्द्रा (40) और बेटी पिंकी (13) के साथ रहता था। वह लोहे का हथियार बनाकर बेचनें का काम करता था। करीब तीन महीने पहले ही वह यहां आया हुआ था और साइट में भी काम करता था। गुरुवार की रात जब वह परिवार समेत सो रहा था कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी झुग्गी में धावा बोल दिया और वहां रखे हथौड़ा, छेनी व अन्य हथियार से पीट-पीट कर हत्या कर दी ।

हमलावरों ने लाश को घटना से करीब सौ मीटर दूरी पर ग्रीन बेल्ट के पास फेंक दिया। शुक्रवार को सुबह करीब 6 बजे पास में ही दुकान लगाने वाला झूरी चौहान आया तो देखा कि झुग्गी में कोई दिखाई नहीं पड़ रहा है। इस पर वह कंस्ट्रक्शन कंपनी की साइट पर गया और वहां सुरक्षा गार्ड रमेश चंद व श्रवन कुमार को जानकारी दी। उक्त गार्डो ने जब झुग्गी में जाकर देखा तो वहां पिंकी घायल अवस्था में पड़ी थी और कपड़े खून से सने पड़े थे।

खोजबीन करने के बाद विरजू और पत्नी इंद्रा की लाश ग्रीन बेल्ट में मिली। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 39 पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बेटी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने भी दम तोड़ दिया।

गार्डों के मुताबिक बेटी पिंकी के शरीर के निचले हिस्से में कोई कपड़ा नहीं था। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि बेटी के साथ बदमाशों ने दुष्कर्म भी किया। एसपी सिटी एके त्रिपाठी ने दुष्कर्म की आशंका को सिरे से खारिज करते हुए घटना को आपसी रंजिश मान रहे हैं। उनका कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की बात स्पष्ट हो पाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पति-पत्नी व बेटी की पीट-पीट कर हत्या