DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जहीर भारतीय टीम में वापसी के प्रति आश्वस्त

जहीर भारतीय टीम में वापसी के प्रति आश्वस्त

कंधे की चोट के कारण पिछले चार महीने से बाहर भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान राष्ट्रीय टीम में वापसी के प्रति आश्वस्त है और खुद को फिट रखने के लिए नियमित रूप से फिटनेस ड्रिल से गुजर रहे हैं।

जुलाई में अपने बाएं कंधे का उपचार कराने वाले जहीर ने कहा कि अभी वह अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं। उन्होंने एक प्रचार कार्यक्रम से इतर कहा कि मैंने गेंदबाजी शुरू कर दी है और पिछले दो सप्ताह से लगातार अभ्यास कर रहा हूं। मैं अपनी गेंदबाजी फिटनेस हासिल करने की कोशिश कर रहा हूं, इसलिए मैं घरेलू क्रिकेट में खेल रहा हूं ताकि मैं यह पता लगा पाऊं कि मैच में मेरी स्थिति क्या है।

बाएं हाथ का यह तेज गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका में इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे सत्र के दौरान चोटिल हो गया था जहां वह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेल रहा था। जहीर ने कहा कि निश्चित तौर पर मुझे क्रिकेट नहीं खेल पाने से निराशा है। मैं जल्द से जल्द से क्रिकेट मैदान पर लौटना चाहता हूं।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच सात वनडे मैचों की आगामी सीरीज को लेकर उन्होंने विश्वास जताया कि महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। आस्ट्रेलियाई टीम के बारे में उन्होंने कहा कि वे अपनी टीम के बजाय विरोधी टीम के बारे में अधिक बातें करते हैं। अब समय आ गया है कि वे दूसरों की चिंता छोड़कर इस पर ध्यान दें कि उनकी टीम क्या कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जहीर भारतीय टीम में वापसी के प्रति आश्वस्त