DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्सप्रेस वे पर मिनी ट्रक हादसे में दो की मौत

नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेस वे पर छपरौली गांव के पास मिनी ट्रक पलट जाने से दो सब्जी व्यापारियों की मौके पर ही मोत हो गई जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना गाड़ी का टायर फटने से हुई बताई जाती है। घायलों को नोएडा के विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिनी ट्रक सवार सभी लोग सब्जी बेचने के लिए दिल्ली के आजादपुर सब्जी मंडी के लिए जा रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के जहांगीराबाद के बैराल व आसपास के गांव के लोग अपने खेतों में सब्जी उगाते हैं। सब्जी के ज्यादा दाम मिलें, इसलिए सब्जी को मिनी ट्रक आदि पर लाद कर दिल्ली के आजादपुर मंडी में रोजाना आढ़त पर बेचने के लिए ले जाते हैं। रोजाना की तरह बीती रात भी जहांगीरपुर के 11 व्यापारी नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली जा रहे थे।

रात साढ़े 11 बजे के आसपास एक्सप्रेस वे पर सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में छपरौली गांव के पास मिनी ट्रक का टायर अचानक फट गया। टायर फट जाने पर मिनी ट्रक पलट गया, जिससे बैराल थाना जहांगीराबाद निवासी सब्जी व्यापारी कर्ण सिंह (28) व रिंकू (26) की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में सम्मन, प्रकाश, देवेन्द्र, गोपाल, मोबीन, सत्यपाल, राजकरण, मुकेश, गजराज आदि गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना एक्सपेस वे पर जा रहे अन्य वाहन चालकों ने सूरजपुर पुलिस को दी। सूचना पाकर डिप्टी एसपी गेट्रर नोएडा शैलेन्द्र लाल सूरजपुर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। मृतकों की लाश का पंचनामा भर कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक्सप्रेस वे पर मिनी ट्रक हादसे में दो की मौत