DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

निदेशक ने किया बीके का निरीक्षण

पैकेज सजर्री के प्रभारी और डेंटल विभाग के निदेशक डॉ. प्रवीण सेठी और उपनिदेशक डॉ. राजीव बडेरा ने गुरुवार देर शाम बादशाह खान अस्पताल के आपातकाल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल की बदहाल व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। वे यहां एक डॉक्टर पर लगाए गए आरोप की सुनवाई को लेकर आए हुए थे।

सूत्रों के मुताबिक इस दौरान एक डॉक्टर और एक रेडियोलोजिस्ट पर पैसा लेकर एमएलआर काटने की शिकायत की गई। इससे आपातकाल में तैनात एक डॉक्टर व एक कर्मचारी पर गाज गिरना तय है। यह गोपनीय रिपोर्ट पंचकूला भेजे जाने के निर्देश दिए गए हैं। इसी के आधार पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

स्वास्थ्य निदेशक और प्रधान सचिव अनुराधा गुप्ता के आदेश पर गुरुवार को बीके अस्पताल में पंचकूला से दो निदेशक यहां आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने अस्पताल के आपातकाल वार्ड का निरीक्षण किया। उन्होंने डय़ूटी पर तैनात एक डॉक्टर को एमएलआर काटने को लेकर जमकर फटकार लगाई। आरोप है कि बगैर रिश्वत लिए मारपीट में घायल लोगों का एमएलआर नहीं काटा जाता है।

उन्होंने एमएलआर की प्रति भी अपने कब्जे में ली है। इसके बाद उन्होंने पैथोलाजिकल लैब का निरीक्षण किया। जहां वे एक कर्मचारी पर जमकर बरसे। विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि इन लोगों का यहां से स्थानांतरण तय है। इसकी रिपोर्ट पीएमओ डॉ. एसएन शर्मा से मांगी गई है।

मालूम हो कि इससे पहले भी स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ. नरबीर सिंह ने सजिर्कल पैकेज के तहत अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए थे। लेकिन उन्होंने उच्च अधिकारियों के इस आदेश को नजर अंदाज कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:निदेशक ने किया बीके का निरीक्षण