DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपावली पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

प्रदेश के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष सहित मंत्रिमण्डल के कई  सदस्यों ने भी प्रदेश की जनता को प्रकाश पर्व पर हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल बीएल जोशी ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि हमें इस पर्व को भाईचारे और सद्भाव के माहौल में मनाना चाहिए।

उन्होंने अभिभावकों और बच्चों से विशेष तौर पर अपील की है कि खतरनाक पटाखों से दूर रहें और पटाखे जलाते समय किसी भी अनहोनी के प्रति सावधानी अवश्य बरतें। दीपावली के अवसर पर राज्यपाल शनिवार को पूर्वान्ह 11 से 12 बजे के बीच राजभवन में गणमान्य नागरिकों से मुलाकात कर उन्हें बधाई भी देंगे।

दूसरी ओर मुख्यमंत्री मायावती ने भी दीपावली के पर्व पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि इस पावन पर्व को सभी लोग खुशी और उल्लास के साथ मनाएं ताकि समाज में भाईचारे और सद्भाव का वातावरण और मजबूत हो सके। विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर तथा विधान परिषद के सभापति चौधरी सुखराम सिंह यादव ने भी प्रकाश पर्व को आपसी भाईचारे और सद्भावना के साथ मनाने की अपील की है।

इसी क्रम में प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, संस्कृति मंत्री सुभाष पाण्डेय, पर्यटन मंत्री विनोद सिंह, राजस्व मंत्री फागू चौहान, कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता प्रमोद तिवारी और राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष राम आसरे वर्मा और महासचिव अनिल दुबे ने भी प्रदेशवासियों को दीपावली की हार्दिक बधाई दी है।

राजस्व मंत्री फागू चौहान ने कहा है कि पकवानों और पटाखों पर होने वाले खर्च का कुछ अंश सूखे और बाढ़ का कहर झेलने वाले प्रदेश के गरीब ग्रामीण भाईयों की मदद के लिए भी निकालें और मुसीबल की इस घड़ी में उनकी सहायता करके वास्तविक खुशी हासिल करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दीपावली पर राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं