फोटो गैलरी

Hindi Newsउपचुनाव में 24 नामांकन पत्र और दाखिल

उपचुनाव में 24 नामांकन पत्र और दाखिल

यूपी में विधानसभा की रिक्त 11 सीटों और लोकसभा एक सीट के उप चुनाव में तीसरे दिन 24 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। इस तरह कुल प्रत्याशियों की संख्या अब 41 हो गई है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी...

उपचुनाव में 24 नामांकन पत्र और दाखिल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Oct 2009 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में विधानसभा की रिक्त 11 सीटों और लोकसभा एक सीट के उप चुनाव में तीसरे दिन 24 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए। इस तरह कुल प्रत्याशियों की संख्या अब 41 हो गई है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से प्राप्त सूचना के अनुसार फिरोजाबाद की लोकसभा सीट से अपना दल की महिमा मणि ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

विधानसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल करने वाले प्रमुख प्रत्याशियों में पुवायां से कांग्रेस के चेतराम, सपा के सुरजन लाल, लखनऊ पश्चिम से बसपा के अभिनव मिश्र और कांग्रेस के श्याम किशोर शुक्ल, इसौली से बसपा के चंद्र भद्र सिंह और कांग्रेस के जय नारायण तिवारी, हैसर बाजार से बसपा के दशरथ और डमी प्रत्याशी रामदीन, कोलअसला से एनसीपी के अच्युतानंद दुबे, रारी से बसपा के डमी राहुल सिंह, भरथना से कांग्रेस के विनोद सिंह, ललितपुर से बसपा की सुमन देवी, झाँसी से अपना दल के जान डैनी शामिल हैं। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख 21 अक्तूबर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें