DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला यात्री के साथ बस कर्मियों ने किया दुष्कर्म

शक्तिनगर से बेलवादामर तक चलने वाली एक निजी बस के चालक, खलासी एवं कंडक्टर ने मंगलवार की रात महिला यात्री से दुष्कर्म के बाद जुबान बंद रखने की धमकी दी है। पीड़ित महिला ने छत्तीसगढ़ के सोनावल थाने में तहरीर दे कर न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर बसकर्मियों को थाने में तलब किया है।

म्योरपुर चौकी क्षेत्र के लिलासी के पास एक बस्ती में रहने वाली एक आदिवासी महिला बीते मंगलवार को बस में बैठी। पहले यह बस सोनावल तक चलती थी। यहीं बात कहकर कंडक्टर ने महिला को बस में बैठा लिया, जबकि बस बेलवादामर तक ही जाती है। महिला का आरोप है कि, बसकर्मियों ने मंगलवार की शाम करीब नौ बजे बेलवादामर में उसके साथ दुष्कर्म किया और चिल्लाने पर डंडे से मारापीटा।

जब महिला ने रो-रोकर लोगों को आपबीती बताई तो वे उसे वहां से नौ किमी दूर सोनावल थाने ले गये। पुलिस ने महिला की तहरीर पर मौके का जायजा लिया और जांच में जुट गयी है। इधर घटना के बाद चालक विजय व कंडक्टर फरार हैं। इन दिनों बस का संचालन बेलवादामर से हटाकर सागोबांध कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष सोनावल ने सेलफोन पर बताया कि, घटना की जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी। इस घटना से ग्रामीण आक्रोशित हैं। ग्रामीणों का कहना है कि निजी बस वाले किराये के लिए आये दिन झगड़ते हैं। अब वे महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म पर उतर आये हैं। ऐसे में इनके खिलाफ कार्यवाही जरूरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला यात्री के साथ बस कर्मियों ने किया दुष्कर्म