DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे पर लगे आरोप महज अटकलबाजी हैः अमर

मेरे पर लगे आरोप महज अटकलबाजी हैः अमर

कथित वित्तीय धोखाधड़ी को लेकर कानपुर में अपने खिलाफ एक मामला दर्ज होने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता अमर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि उनके खिलाफ लगे आरोप महज अटकलबाजी हैं और इसमें वास्तविकता नहीं है।

अमर सिंह ने कहा कि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है। सब कुछ सार्वजनिक है और इंटरनेट पर है। ये सार्वजनिक कंपनियां हैं जिनका ऑडिट ऑडिटर करते हैं। अमिताभ बच्चन और मेरे खिलाफ आरोप लगाना आसान है क्योंकि इससे टीवी चैनलों को अच्छी टीआरपी मिलती है। उन्होंने कहा कि आरोप अटकलबाजी है जिनमें कभी वास्तविकता नहीं रही।

अमर सिंह और उनकी पत्नी पंकजा कुमारी सिंह के खिलाफ 500 करोड़ रुपये की कथित आर्थिक धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) बृजलाल ने कहा कि इस मामले में गुरुवार को कानुपर के बाबूपुरवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई थी। इसमें आरोप लगाया गया कि सपा महासचिव और उनकी पत्नी ने काले धन को सफेद में बदलने के लिए कंपनियों का विलय किया।

उन्होंने कहा कि 14 पृष्ठीय शिकायत में एक कंपनी के निदेशक के तौर पर अमिताभ बच्चन का नाम भी सामने आया है। सपा नेता ने कहा कि बच्चन को बाराबंकी भूमि मामले में भी फंसाया गया था और बाद में वह सभी आरोपों से मुक्त हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे पर लगे आरोप महज अटकलबाजी हैः अमर