DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीजीएफ ने हूपर को हटाने की मांग ठुकराई

सीजीएफ ने हूपर को हटाने की मांग ठुकराई

दिल्ली आयोजन समिति को किसी भी प्रकार की छूट नहीं देने और सीधी लड़ाई के मूड में लग रहे राष्ट्रमंडल खेल महासंघ (सीजीएफ) ने साफ कर दिया कि वे न तो सीजीएफ के मुख्यकारी माइक हूपर को हटायेंगे और न ही दिल्ली खेलों की तैयारियों की निगरानी के लिये सुझाये गये तकनीकी निरीक्षण पैनल की योजना से पीछे हटेंगे।

राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के अध्यक्ष माइकल फेनेल ने दिल्ली आयोजन समिति (ओसी) को सलाह दी है कि वह अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे बजाय इसके कि वह किसी को हटाने की मांग करे। उन्होंने हूपर पर व्यक्तिगत प्रहर करने के लिए आयोजन समिति की आलोचना भी की है।

जमैका से फेनेल ने कहा कि स्वाभाविक है कि मैं हूपर को दिल्ली से हटाये जाने की ओसी की मांग से आश्चर्यचकित हूं और निराश हूं।

उन्होंने कहा कि मैंने कलमाडी के पत्र और सार्वजनिक रूप से दिये गये बयान का जवाब दे दिया है। यह साफ है कि हूपर को सीजीएफ कार्यकारी बोर्ड का पूरा समर्थन है। हूपर एक असाधारण मुख्यकार्यकारी हैं और हमारी प्रबंधन टीम का मुख्य हिस्सा हैं। वह राष्ट्रमंडल खेलों के आंदोलन के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं और ऐसे बेहतरीन इंसान पर व्यक्तिगत प्रहार करना गैरजरूरी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीजीएफ ने हूपर को हटाने की मांग ठुकराई