फोटो गैलरी

Hindi Newsसीजीएफ ने हूपर को हटाने की मांग ठुकराई

सीजीएफ ने हूपर को हटाने की मांग ठुकराई

दिल्ली आयोजन समिति को किसी भी प्रकार की छूट नहीं देने और सीधी लड़ाई के मूड में लग रहे राष्ट्रमंडल खेल महासंघ (सीजीएफ) ने साफ कर दिया कि वे न तो सीजीएफ के मुख्यकारी माइक हूपर को हटायेंगे और न ही...

सीजीएफ ने हूपर को हटाने की मांग ठुकराई
एजेंसीFri, 16 Oct 2009 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली आयोजन समिति को किसी भी प्रकार की छूट नहीं देने और सीधी लड़ाई के मूड में लग रहे राष्ट्रमंडल खेल महासंघ (सीजीएफ) ने साफ कर दिया कि वे न तो सीजीएफ के मुख्यकारी माइक हूपर को हटायेंगे और न ही दिल्ली खेलों की तैयारियों की निगरानी के लिये सुझाये गये तकनीकी निरीक्षण पैनल की योजना से पीछे हटेंगे।

राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के अध्यक्ष माइकल फेनेल ने दिल्ली आयोजन समिति (ओसी) को सलाह दी है कि वह अपने काम पर ज्यादा ध्यान दे बजाय इसके कि वह किसी को हटाने की मांग करे। उन्होंने हूपर पर व्यक्तिगत प्रहर करने के लिए आयोजन समिति की आलोचना भी की है।

जमैका से फेनेल ने कहा कि स्वाभाविक है कि मैं हूपर को दिल्ली से हटाये जाने की ओसी की मांग से आश्चर्यचकित हूं और निराश हूं।

उन्होंने कहा कि मैंने कलमाडी के पत्र और सार्वजनिक रूप से दिये गये बयान का जवाब दे दिया है। यह साफ है कि हूपर को सीजीएफ कार्यकारी बोर्ड का पूरा समर्थन है। हूपर एक असाधारण मुख्यकार्यकारी हैं और हमारी प्रबंधन टीम का मुख्य हिस्सा हैं। वह राष्ट्रमंडल खेलों के आंदोलन के प्रति पूरी तरह से समर्पित हैं और ऐसे बेहतरीन इंसान पर व्यक्तिगत प्रहार करना गैरजरूरी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें