DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिनदहाड़े 9 लाख की लूट

गाजीपुर इलाके में बाइक सवार दो लुटेरे हवा में गोली चलाकर, मछली व्यापारी से नौ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। व्यापारी रकम लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। वारदात के विरोध में गाजीपुर मंडी के व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और एक घंटे तक जाम लगाया।


लूट की वारदात गुरुवार दोपहर करीब 11 बजे गाजीपुर मंडी के समीप हुई। चौहान बांगर निवासी साजिद अली अपने भाई राशिद अली व आसिफ अली के साथ मछली का कारोबार करता है। दोपहर को साजिद अली अपने जीजा बिलाल के साथ मंडी से कार में सवार होकर वसुधंरा स्थित आईसीआईसीआई बैंक में नौ लाख रुपए जमा करने जा रहे थे। रकम कार की पिछली सीट पर रखी थी।


जब कार एनएच-24 पर पहुंची, तो पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और कार को रगड़ मारते हुए आगे निकल गए। यह देख साजिद ने कार संभालने का प्रयास किया, लेकिन वह फुटपाथ पर जा चढ़ी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवक नीचे उतरे और साजिद की कनपटी पर तमंचा रख पीछे रखा रुपए से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। साजिद का कहना है कि लुटेरों ने हवा में गोली चलाई थी।


वारदात की सूचना मिलने पर मंडी के अन्य व्यापारियों ने यातायात जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारी गोली चलने की बात से इंकार कर रहे हैं। इस बाबत कल्याणपुरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिनदहाड़े 9 लाख की लूट