DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री के भतीजे से 2.70 लाख की धोखाधड़ी

राज्य सरकार के एक कबीना मंत्री के भतीजे से गाड़ी खरीदने के नाम पर दो लाख सत्तर हजार रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया है। भतीजे की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार राज्य सरकार में एक कैबिनेट मंत्री का भतीजा विकास भाटी सेक्टर 2 स्थित कानसेप्ट ऑटो मोबाइल्स में 12 अक्तूबर को एक स्कॉर्पियो गाड़ी बुक कराने गया था। वहां उसे दिल्‍ली का रहने वाला रजत नामक युवक मिला, जिसने खुद को एचडीएफसी बैंक का एजेंट बताया। रजत ने एडवांस बुकिंग के नाम पर 10 हजार रुपए का चेक लेकर जमा कर दिया। विकास को तीन दिन बाद एजेंसी पर  बुलाया था।


वह गुरुवार को गाड़ी लेने पहुंचा, तो रजत वहां मिला और गाड़ी उठाने के लिए 2.70 लाख रुपए जमा करने की बात कही। इस पर विकास पैसे लेकर दोबारा एजेंसी पहुंचा और रजत को पैसे दे दिये। कथित एजेंट ने विकास से थोड़ी देर इंतजार करने की बात कही। इसी बीच मौका पाकर रजत पैसे लेकर फरार हो गया।


काफी समय तक इंतजार करने के बाद भी जब उनकी बारी नहीं आयी, तो विकास ने एजेंसी प्रबंधन से गाड़ी देने की बात कही। इस पर प्रबंधन ने रजत से पल्ला झाड़ते हुए गाड़ी देने से इंकार कर दिया। खुद को ठगा महसूस कर विकास ने कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मंत्री के भतीजे से 2.70 लाख की धोखाधड़ी