फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस व परिजनों के बीच शव को लेकर तू-तू मैं-मैं

पुलिस व परिजनों के बीच शव को लेकर तू-तू मैं-मैं

अथॉरिटी के सीईओ के पीए के अपहरण के मामले में हुए एनकाउंटर में मारे गए बदमाशों का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपने को लेकर दोनों ओर से काफी देर तक तू-तू मैं-मैं...

पुलिस व परिजनों के बीच शव को लेकर तू-तू मैं-मैं
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Oct 2009 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

अथॉरिटी के सीईओ के पीए के अपहरण के मामले में हुए एनकाउंटर में मारे गए बदमाशों का पोस्टमार्टम गुरुवार को किया गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंपने को लेकर दोनों ओर से काफी देर तक तू-तू मैं-मैं की स्थिति बनी रही। पुलिस का कहना था कि शव का अंतिम संस्कार यहीं किया जाए, जबकि उनके घरवाले शव अपने साथ ले जाने की जिद कर रहे थे। यह स्थिति काफी देर तक बनी रही।


शाम को एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद परिजनों को शव सौंपा गया, लेकिन शहर में ही अंतिम संस्कार करने को कहा गया। देर शाम तक शेखर शर्मा का अंतिम संस्कार कर दिया गया।


परिजनों ने पुलिस एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा, कि इसे रोका जा सकता था। पुलिस ने जल्दबाजी में फैसला लेकर अच्छा नहीं किया। इससे पहले कथित तीनों बदमाशों के परिजन रात से ही अस्पताल में बैठे रहे। सीओ थर्ड विकास त्रिपाठी ने बताया कि सभी शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं। हालांकि उन्होंने पुलिस व परिजनों के बीच किसी टकराहट से इनकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें