DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पारदर्शिता बनाए रखे पुलिस

पुलिस महानिदेशक सुभाष जोशी ने कहा कि पुलिस को अपनी कार्यशैली में पारदर्शिता व दृढ़ता बनाए रखनी चाहिए। इसी संकल्प के साथ वे काम करें तो डय़ूटी के दौरान उनके समक्ष कोई भी चीज आड़े नहीं आएगी

पुलिस मुख्यालय सभागार में मीडिया रिलेशन इन क्राइसिस सिचुवेशन पर आयोजित कार्यशाला के समापन पर उन्होंने कहा कि उत्तराखंड राज्य की पुलिस में अधिसंख्य ऐसे अधिकारी व कर्मचारी हैं जो राज्य गठन के उपरांत ही इस बल में शामिल हुए हैं। संभवत: पूरे देश में यह सबसे युवा बल है जिस कारण उन्हें मीडिया के साथ संवाद / समन्वय बनाने के संबंध में प्रशिक्षण एवं उचित मार्गदर्शन प्रदान किए जाने की आवश्यकता है।

जोशी ने कहा कि पुलिस अफसरों को मीडिया से संवादहीनता से बचना चाहिए। दोनों पक्षों में संवाद बना रहने से समाज में अफवाह नहीं फैल पाती हैं। कार्यशाला के आयोजन के लिए उन्होंने आईआईएमसी एवं बीपीआरएंडडी के सहयोग पर आभार जताया। इससे पहले कार्यशाला के पहले सत्र में विकट परिस्थितियों में क्या किया जाए और क्या न किया जाए पर चर्चा की गई।

आईजी (कार्मिक) जेएस पांडेय ने कार्यशाला में शामिल प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया। गुरुवार को डीजीपी की अगुवाई में आईपीएस अफसर दीपावली की शुभकामनाएं देने बीजापुर गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री डा. रमेश पोखरियाल निशंक के पास पहुंचे। सीएम ने भी कार्यशाला के आयोजन पर बधाई दी और कहा कि भविष्य में भी पुलिस को इस तरह के आयोजन करते रहने चाहिए, ताकि मीडिया के साथ  संवाद बना रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पारदर्शिता बनाए रखे पुलिस