DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

समरसेट का सनसेट करने उतरेगी डायमंड ईगल्स

समरसेट का सनसेट करने उतरेगी डायमंड ईगल्स

सितारों के बिना शुरुआती चरण में मिला-जुला प्रदर्शन करने वाली इंग्लैंड की समरसेट और दक्षिण अफ्रीका की डायमंड ईगल्स टीम चैंपियंस लीग टवंटी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर आठ चरण में शुक्रवार को एक दूसरे के आमने सामने होंगी।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज जस्टिन लैंगर की कप्तानी वाली समरसेट ने इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन डेक्कन चार्जर्स को एक रन से हराया लेकिन त्रिनिदाद और टोबैगो से हार गए। डेक्कन की टीम यदि त्रिनिदाद से नहीं हारती तो समरसेट सुपर आठ चरण में नहीं पहुंचता। दूसरी ओर पहले मैच में न्यू साउथवेल्स से पराजित ईगल्स ने ससेक्स शार्क्स को हराकर सुपर आठ में जगह बनाई।

दोनों टीमों के पास कोई बड़ा सितारा नहीं है और समरसेट के पुछल्ले बल्लेबाजों ने शीर्षक्रम से अच्छा प्रदर्शन करके डेक्कन के खिलाफ आखिरी गेंद पर जीत दर्ज की। लैंगर टवेंटी 20 क्रिकेट में अभी तक फार्म में नहीं दिखे हैं। वहीं मार्कस ट्रेस्कोथिक ने भी अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया है।

गेंदबाजों में तेज गेंदबाज अल्फोंसो थामस ने डेक्कन के खिलाफ जीत में हरफनमौला की भूमिका निभाई लेकिन उनके अलावा टीम को कोई सक्षम गेंदबाज नहीं मिल सका है जो रन प्रवाह रोकने और विकेट लेने में कामयाब रहा हो। ईगल्स के लिए भी बल्लेबाजी सिरदर्द रही है। कप्तान बोएटा डिप्पनार ने इसका ठीकरा फिरोजशाह कोटला की खराब पिच पर फोड़ा लेकिन यहां बल्लेबाजों की मददगार विकेट पर वह ऐसा कोई बहाना नहीं तलाश सकते।

ईगल्स के पास कोई बड़ा बल्लेबाज नहीं है और एक टीम के रूप में भी वे अच्छा नहीं खेल सके हैं। रियान मैकलारेन को छोड़कर किसी ने प्रभावी पारी नहीं खेली और गेंदबाज भी प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:समरसेट का सनसेट करने उतरेगी डायमंड ईगल्स