DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में चौकीदार की हत्या कर चोरी

इस कस्बे में बुधवार की रात मुख्य सड़क स्थित एक दुकान के चौकीदार की हत्या कर चोरों ने आलमारी में रखे हजारों रुपये गायब कर दिये। गुरुवार की सुबह पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की और चौकीदार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर की प्रमुख व्यावसायिक फर्म यमुना राम वसावन राम के सदस्य राजेश कुमार की इस कस्बे में बलिया-गाजीपुर मार्ग पर ‘राज ट्रेडिंग कम्पनी’ के नाम से सरिया व उर्वरक की दुकान है। दुकान के ऊपर ही उनका आवास भी है।

बुधवार की रात दुकान के पीछे की दीवार फांदकर चोर अंदर आये और गेट पर सोये चौकीदार सुरेश यादव  (55) को लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला। इसके बाद चोर दुकान के पीछे वाली खिड़की का ताला तोड़कर अंदर गये और दुकान की आलमारी का तोड़ दिया तथा उसमें रखे हजारों रुपये लेकर भाग गये। समझा जाता है कि चोरों को बड़ी रकम हाथ लगने की उम्मीद रही होगी, लेकिन उन्हें शायद यह पता नहीं था कि रोज की बिक्री के पैसे राजेश आवास पर लेकर चले जाते हैं।

चोरों ने राजेश के आवास पर जाने वाली सीढ़ी का दरवाजा भी बाहर से बंद कर दिया था ताकि कोई नीचे न आ सके। गुरुवार की सुबह जब राजेश और उनके घर वालों ने शोर किया तो लोगों ने पहुंचकर सीढ़ी का दरवाजा खोला। राजेश जब दुकान में गये तो उन्हें चोरी का पता चला। चौकीदार का शव चहारदीवारी से बाहर पड़ा था।

स्थानीय पुलिस के साथ सीओ सदर गंगाराम भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में चौकीदार की हत्या कर चोरी