DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोजन, कपड़ा और मकान, नक्सलवाद पर लगेगी रोक

कांग्रेस महासचिव और सांसद राहुल गांधी ने झारखंड पुलिस की विशेष शाखा के शहीद इस्पेक्टर फ्रांसिस इंदवार की पत्नी सुनीता इंदवार ने मुलाकात की और उनसे राज्य में नक्सली समस्या पर चर्चा की।
 
हाल ही में शिक्षिका की नौकरी शुरू करने वाली इंदवार ने पत्रकारों को बताया कि गांधी आज सुबह उनके घर आए और उनसे बातचीत की। उन्होंने उनसे जानना चाहा कि उनके पति की हत्या नक्सलियों ने कैसे की। इसके साथ ही गांधी ने उनसे जानना चाहा कि नक्सली समस्या के निदांन के लिए क्या कदम उठाया जा सकता है। इस पर वह चकित रह गई। उनका जबाब था गरीबों के लिए भोजन, कपड़ा और आवास जैसी समस्या के समाधान से ही नक्सली समस्या का हल आसानी से निकाला जा सकता है।
 
इंदवार ने कहा कि गांधी ने उनकी बातो को गंभीरतापूर्वक सुना। उन्होंने कहा कि गांधी ने उनसे यह भी जानना चाहा कि क्या स्कूल शिक्षिका की नौकरी से वह खुश है या नहीं। उल्लेखनीय है कि झारखंड सरकार के विशेष शाखा के इस्पेक्टर फ्रांसिस इंदवार की नक्सलियों ने खूंटी जिले के अड़की के हेम्ब्रम बाजार से 30 सितम्बर को अपहरण कर लिया था और उनकी हत्या कर दी थी। उनका शव छह अक्टूबर को पुलिस ने रांची जिले के नामकुम थाना के रायसा मोड़ से बरामद किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भोजन, कपड़ा और मकान, नक्सलवाद पर लगेगी रोक