फोटो गैलरी

Hindi Newsखुद के खिलाफ दर्ज मामले में साजिश का आरोप

खुद के खिलाफ दर्ज मामले में साजिश का आरोप

हरियाणा के परिवहन और शिक्षा मंत्री मांगेराम गुप्ता ने गुरुवार को कहा कि उनके खिलाफ दर्ज हत्या की कोशिश का मामला साजिश का हिस्सा है और अगर उन पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वह इस्तीफा दे देंगे। गुप्ता...

खुद के खिलाफ दर्ज मामले में साजिश का आरोप
एजेंसीThu, 15 Oct 2009 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के परिवहन और शिक्षा मंत्री मांगेराम गुप्ता ने गुरुवार को कहा कि उनके खिलाफ दर्ज हत्या की कोशिश का मामला साजिश का हिस्सा है और अगर उन पर लगे आरोप साबित होते हैं तो वह इस्तीफा दे देंगे। गुप्ता और छह अन्य के खिलाफ इनेलोद नेता की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज हुआ है। मांगेराम गुप्ता ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यह मेरे और मेरे रिश्तेदारों के खिलाफ पूरी तरह से गलत मामला दर्ज हुआ है।

जिंद के पुलिस अधीक्षक सतीश बालन और उपायुक्त मोहम्मद शाहिन ने दबाव के तहत काम किया है। अगर कोई एक व्यक्ति दावा कर पाता है कि मैं और मेरे रिश्तेदार या समर्थक इनेलोद नेता के घर गए और उन्हें वहां धमकाया तो मैं जेल जाने और कोई भी नतीजा भुगतने को तैयार हूं।

गुप्ता और उनके पुत्र महावीर, राधेश्याम, पौत्र अमित तथा गोविंद और दो अन्य के खिलाफ जिंद जिले के इनेलोद नेता राजू ने एक शिकायत दर्ज कराई है और इन सभी पर गत 13 अक्तूबर को हरियाणा में मतदान के दौरान उनके घर में घुसने और उनकी हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें