DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मीडिया से एक बार फिर हुआ मोहभंग : अमिताभ

मीडिया से एक बार फिर हुआ मोहभंग : अमिताभ

मीडिया एक बार फिर बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के निशाने पर है। उनकी शिकायत है कि मीडिया ने उन्हें निराश किया है और उनका इससे पुन: मोहभंग हुआ है ।

बिग बी के ब्लॉग के अनुसार, इस मोहभंग की वजह एक पत्रकार है। उनकी शिकायत है कि एक प्रतिष्ठित अंग्रेजी दैनिक के इस पत्रकार ने बिना बताए उनके इंटरव्यू को गुप्त कैमरे से रिकॉर्ड किया और फिर उसे प्रसारित कर दिया ।
अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि फिल्म जगत में उनके 40 साल, बिग बॉस 3 की शुरूआत और उनके जन्मदिन के मौके पर एक अंग्रेजी दैनिक के एक पत्रकार ने उनसे इंटरव्यू के लिए समय मांगा । पहले तो अमिताभ ने उससे ईमेल से सवाल जवाब करने को कहा, लेकिन बार बार आग्रह किए जने पर वह समय देने को तैयार हो गए।

नियत समय पर बिग बी के ऑफिस में यह इंटरव्यू हुआ और फिर जसा कि अमिताभ का कहना है, थोड़े फेरबदल के बाद वह प्रकाशित हुआ । समस्या इसके बाद हुई, जब अमिताभ को मालूम हुआ कि उनकी जानकारी के बिना उनके इंटरव्यू को गुप्त कैमरे में रिकॉर्ड किया गया और उसका प्रसारण उस अखबार के नेट संस्करण में हुआ ।

ब्लॉग में अमिताभ ने आरोप लगाया है कि यह अखबार पहले भी उनके और उनके परिवार से जुड़ी खबरों को लेकर पूर्वाग्रह से ग्रस्त रहा है। उन्होंने लिखा है कि अगर वह पत्रकार उनसे वीडियो इंटरव्यू के लिए कहता तो भी वह हरगिज मना नहीं करते, लेकिन उसकी इस हरकत से उनका मीडिया से एक बार फिर मोहभंग हो गया है ।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मीडिया से एक बार फिर हुआ मोहभंग : अमिताभ