फोटो गैलरी

Hindi Newsकार का शीशा तोड़ डेढ़ लाख उड़ाए

कार का शीशा तोड़ डेढ़ लाख उड़ाए

शहर के व्यस्ततम इलाके की मार्केट से एक अधिवक्ता की कार का शीशा तोड़कर चोरों ने ब्रीफकेस उड़ा दिया। उसमें करीब डेढ़ लाख रुपए व जरुरी कागजात थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास के...

कार का शीशा तोड़ डेढ़ लाख उड़ाए
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 15 Oct 2009 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के व्यस्ततम इलाके की मार्केट से एक अधिवक्ता की कार का शीशा तोड़कर चोरों ने ब्रीफकेस उड़ा दिया। उसमें करीब डेढ़ लाख रुपए व जरुरी कागजात थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, पर चोरों का पता नहीं चला। भुक्तभोगी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी।


तिलपत के अधिवक्ता जयराम शर्मा रजिस्ट्री कराने समेत प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। बुधवार सुबह करीब दस बजे वह 53 हजार रुपए ब्रीफकेस में रखकर अपनी वैगनआर कार से घर से ग्रीनफील्ड के लिए निकले। ग्रीनफील्ड स्थित गोयल प्रॉपर्टीज से उन्होंने 98500 रुपए लिए और उन रुपयों को भी उसी ब्रीफकेस में डाल लिया। वहां से वह सराय ख्वाजा अशोका इंक्लेव स्थित बंसल ट्रेडर्स गए। अपनी कार दुकान के बाहर खड़ी कर, वे अंदर चले गए। करीब बीस मिनट बाद जब वह वापस आए तो कार के बाईं ओर का शीशा टूटा मिला। अगली सीट पर रखा ब्रीफकेस भी गायब मिला। ब्रीफकेस चोरी होने की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर एएसआई कन्हैया लाल व अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए और आसपास के लोगों से पूछताछ की। गौरतलब है कि ऐसे मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मंगलवार को भी इसी तरह ईएसआई चौक पर एक महिला डॉक्टर की कार का शीशा तोड़कर चोरों ने बीस हजार रुपए चोरी कर लिये थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें