DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काम्बली की पत्नी पर थप्पड़ मारने का मामला दर्ज

काम्बली की पत्नी पर थप्पड़ मारने का मामला दर्ज

क्रिकेटर से नेता बने विनोद काम्बली की पत्नी और उनकी घरेलू कामकाजी के खिलाफ उपनगर बांद्रा में एक दुकानदार को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में असंज्ञेय मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि पीड़ित इवीट फर्नांडीज ने आरोप लगाया है कि गत 12 अक्तूबर की शाम काम्बली की घरेलू कामकाजी रिंकी मौर्य ने उन्हें थप्पड़ मारा और फिर वह एक ऑटो रिक्शॉ में भाग निकली जिसमें काम्बली की पत्नी एंड्रिया बैठी हुई थीं।

बांद्रा पुलिस थाने के अधिकारी एस के गावड़े ने कहा कि शिकायत के आधार पर एक असंज्ञेय मामला एंड्रिया और मौर्य के खिलाफ दर्ज किया गया है। शिकायकर्ता इवीट ने कहा कि काम्बली की पत्नी एंड्रिया और मेरी पिछले वर्ष हमारे इलाके में कार पार्किंग को लेकर कहासुनी हुई थी। उन्होंने हमारे क्षेत्र में कार लाकर सड़क पर वह खड़ी कर दी थी जिससे क्षेत्र में यातायात अवरूद्ध हो रहा था।

उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र के लोगों ने उनसे कार को कहीं और खड़ी करने को कहा। एंड्रिया ने यह बात ध्यान में रखी और तब से वह जब कहीं यहां से गुजरती हैं तो मुझसे अपमानजनक भाषा कहती हैं। यह मौर्य का मुझे थप्पड़ मारने का एक कारण हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:काम्बली की पत्नी पर थप्पड़ मारने का मामला दर्ज