DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मायावती सरकार को उखाड़ फेंके: सचिन पायलट

    

उत्तर प्रदेश की मायावती सरकार पर अपने गुणगान में अरबों रूपये खर्च करने का आरोप लगाते हुए केंद्रीय संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि प्रदेश सरकार किसानों की जमीन कौडिम्यों के भाव खरीद कर उसे उंचे दाम पर उद्योगपतियों को बेच रही है।
   
दादरी में प्रदेश कांग्रेस की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में सचिन पायलट ने कहा राज्य के इस इलाके में प्रदेश सरकार किसानों की जमीन कौडिम्यों के भाव खरीद कर उसे उंचे दाम पर उद्योगपतियों को बेच रही है। जबकि पूरे प्रदेश में राज्य की मुखिया अपना गुणगान करने में आम लोगों की गाढ़ी कमाई का अरबों रूपया खर्च कर रही हैं।
   
उन्होंने कहा प्रदेश सरकार की मुखिया अपना गुणगान में लगी हुई हैं, जबकि आम आदमी अपनी न्यूनतम जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है। उनकी खून पसीने की कमाई को हाथी पार्क के निर्माण पर खर्च किया जा रहा है।
   
पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। हम पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में प्रदेश का सुनहरा इतिहास वापस लायेंगे।
   
उन्होंने कहा कि जनता ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जबर्दस्त समर्थन दिया, हम ऐसी ही उम्मीद आगामी विधानसभा में करते हैं। जब जनता के समर्थन से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेंगी। उन्होंने कहा कि लोग जागरूक हो और अच्छे लोगों को चुन कर संसद में भेजे तभी राहुल गांधी का मिशन 2012 पूरा होगा और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मायावती सरकार को उखाड़ फेंके: सचिन पायलट