DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युनूस के इस्तीफे पर गरमाई पाक सियासत

युनूस के इस्तीफे पर गरमाई पाक सियासत

पाकिस्तानी टीम पर मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद कप्तान युनूस खान के इस्तीफे की गूंज सियासी हलकों में भी सुनाई दे रही है और मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट ने तो इसके खिलाफ देशव्यापी विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दे डाली है।

युनूस के समर्थन में आगे आये एमक्यूएम ने कहा कि यदि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनका इस्तीफा मंजूर किया तो देश भर में विरोध प्रदर्शन होंगे। युनूस ने खेलों पर नेशनल असेम्बली की स्थायी समिति के अध्यक्ष जमशेद दस्ती के उस बयान के बाद इस्तीफा दिया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि चैंपियंस ट्राफी में आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने जान बूझकर खराब खेला था।

एमक्यूएम प्रमुख अल्ताफ हुसैन ने एक बयान में कहा कि यह खेदजनक है कि कुछ लोग युनूस को बदनाम करने के लिए उलजुलूल इल्जामात लगा रहे हैं। हुसैन ने कहा कि यदि पीसीबी युनूस का इस्तीफा मंजूर करता है तो वह टीम के बाकी सदस्यों से भी इस्तीफे की अपील करेंगे। इसके साथ ही कप्तान के खिलाफ साजिश रचने वाले बोर्ड में मौजूद तत्वों को भी बाहर करने की सरकार से अपील की जाएगी। पार्टी ने दस्ती के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की।

पीसीबी अध्यक्ष एजाज बट ने कल साफ तौर पर कहा कि 19 अक्टूबर को संचालन परिषद की बैठक में इस मसले पर बात नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि वह इस सप्ताह युनूस से मिलकर इस्तीफा वापस लेने के लिए कहेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युनूस के इस्तीफे पर गरमाई पाक सियासत