DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रोफेशनल्स ने निकाला आईपीएल टीमों का पसीना

प्रोफेशनल्स ने निकाला आईपीएल टीमों का पसीना

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टू की चैंपियन डेक्कन चार्जर्स हैदराबाद, उपविजेता रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और सेमीफाइनलिस्ट दिल्ली डेयरडेविल्स की टीमों को ट्वेंटी20 की प्रोफेशनल टीमों ने नाको चने चबवाकर यह साबित कर दिया है कि स्टार खिलाडियों को जमा कर आप मजबूत टीमें नहीं खडी़ कर सकते हैं।

आईपीएल की इन तीन दिग्गज टीमों को चैंपियंस लीग ट्वेंटी20 टूर्नामेंट के अपनी शुरुआती मैचों में हार का सामना करना पडा़ है और इन्हें हराने वाली तीनों ही टीमें विदेशी टीमें हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर को दक्षिण अफ्रीका की केप कोबराज ने और आईपीएल विजेता डेक्कन चार्जर्स को इंग्लैंड की समरसेट ने शिकस्त दी है।

आईपीएल की तीन टीमों को चैंपियंस लीग टूर्नामेंट शुरू होने से पहले दिग्गज खिलाडियों की मौजूदगी के कारण सेमीफाइनल में पहुंचने और खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लेकिन तीनों ही टीमों की पराजय ने क्रिकेट पंडितों को भी आश्चर्य में डाल दिया है। रॉयल चैलेंजर ने ग्रुप सी के मैच में चार विकेट पर 180 रन का स्कोर खडा़ किया था जिसे कोबराज ने पांच विकेट पर 184 रन बनाकर हासिल कर लिया।

ग्रुप डी में विक्टोरियन बुश रेंजर्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 98 रन पर रोककर मात्र तीन विकेट गंवाने के बाद जीत हासिल कर ली। समरसेट की टीम डेक्कन चार्जस के खिलाफ एक समय हार के कगार पर खडी़ नजर आ रही थी लेकिन उसके पुछल्ले बल्लेबाजों ने बेहद पेशेवर अंदाज में खेलते हुए डेक्कन चार्जर्स के हाथों से जीत छीन ली। चार्जर्स ने नौ विकेट पर 153 रन बनाए थे जबकि समरसेट ने आखिरी गेंद पर विजयी चौका लगाते हुए एक विकेट से मैच जीत लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रोफेशनल्स ने निकाला आईपीएल टीमों का पसीना