DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडाः अपहृत निजी सचिव मुक्त, तीन बदमाश ढेर

नोएडाः अपहृत निजी सचिव मुक्त, तीन बदमाश ढेर

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में स्थित ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) के अपहृत सरकारी निजी सचिव को पुलिस ने बदमाशों से बुधवार को तड़के हुई मुठभेड़ के बाद सकुशल छुड़ा लिया। मुठभेड़ में तीन अपहरणकर्ता ढेर हो गए।

गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि यह मुठभेड़ तड़के करीब साढे़ चार और पांच बजे के बीच गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना फेज टू के अंतर्गत सेक्टर 88 में हुई। पुलिस ने मुठभेड़ स्थल से अवैध हथियार और कुछ कारतूस भी बरामद किए हैं।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी मोहिन्दर सिंह के सरकारी निजी सहायक शंकर दत्त को कार्यालय से घर लौटते समय बीती रात कुछ अग्यात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था।
पुलिस ने मामले को कासना थाने में दर्ज कर जिले में चारों तरफ तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। तलाशी के दौरान ही सेक्टर 88 के पास एक इंडिका कार में सवार अपहरणकर्ताओं को पुलिस ने घेर लिया।

माना जा रहा है कि मुठभेड़ स्थल से एक अपहरणकर्ता भाग निकलने में सफल हो गया है। मृत अपराधियों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस को शक है कि मारे गए अपराधियों की शिनाख्त बेहद कुख्यात अपराधियों के रूप में हो सकती है।

परिजनों के मुताबिक दत्त के अपहरण की पुष्टि तब हुई जब बदमाशों ने बुधवार को तड़के दत्त के बैंक एटीएम कार्ड का पिन कोड तथा दस लाख रुपये की फिरौती की मांग की। परिजनों ने अपहरणकर्ताओं को उनके एटीएम कार्ड का पिन बता दिया था।

घटना से जनपद पुलिस महकमे में काफी हडकंप मचा हुआ था। उल्लेखनीय है कि गौतम बुद्ध नगर के मुख्य कार्यपालक अधिकारी उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव स्तर के दर्जे के अधिकारी होते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोएडाः अपहृत निजी सचिव मुक्त, तीन बदमाश ढेर