फोटो गैलरी

Hindi Newsडेढ़ लाख की अवैध चरस के साथ तीन गिरफ्तार

डेढ़ लाख की अवैध चरस के साथ तीन गिरफ्तार

दीपावली के मद्देनजर चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने तीन युवकों को चरस की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। तीनों के पास से 1 किलो से अधिक चरस बरामद की गई है, जिसकी कीमत ढेड़ लाख से...

डेढ़ लाख की अवैध चरस के साथ तीन गिरफ्तार
एजेंसीWed, 14 Oct 2009 12:05 AM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली के मद्देनजर चलाए जा रहे चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने तीन युवकों को चरस की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। तीनों के पास से 1 किलो से अधिक चरस बरामद की गई है, जिसकी कीमत ढेड़ लाख से अधिक बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम पुलिस को भारी मात्रा में अवैध चरस की तस्करी की सूचना मिली थी। इस पर एसओजी टीम ने सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। चैकिंग के दौरान रात्रि 8.30 बजे क्वारब पुल के समीप नैनीताल की ओर से अल्मोड़ा को आ रहे तीन युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। इस पर पुलिस ने युवकों का पीछा कर उन्हें धर दबोचा।

चैकिंग के दौरान पुलिस ने राजेन्द्र सिंह जीना पुत्र नारायण सिंह जीना निवासी मौना खैरना के पास से 500 ग्राम, राम सिंह बिष्ट पुत्र कुबेर सिंह बिष्ट निवासी मौना खैरना के पास से 500 ग्राम तथा राम सिंह पुत्र बहादुर सिंह निवासी प्यूड़ा कोस्याकुटौली के पास से 350 ग्राम चरस बरामद की गई। तीनों अभियुक्त नैनीताल जिले के हैं। अभियुक्तों को 2/80 एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अभियुक्तों को पकड़ने वाली एसओजी टीम में एसआई कीर्ति कुमार, हैड कांस्टेबल देवीधर पाण्डे, हेम तिवारी, संदीप पाटनी, सुरेश चन्द्र, संजीत कुमार शामिल शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें