DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत से ही होगा डक्कन 'चार्ज'

जीत से ही होगा डक्कन 'चार्ज'

पहले ही मैच में पराजय का सामना करने वाली आईपीएल चैंपियन डक्कन चार्जर्स जब आत्मविश्वास से ओतप्रोत त्रिनिदाद और टोबैगो के खिलाफ चैंपियंस लीग टवंटी 20 लीग में ग्रुप ए के आखिरी मुकाबले के लिए उतरेगी, तो उसके पास जीत के अलावा कोई और विकल्प नहीं होगा।

इस ग्रुप से सिर्फ समरसेट ने लीग अभियान पूरा किया है, जिसने रोमांचक पहले मैच में चार्जर्स को हराने के बाद त्रिनिदाद के हाथों 44 रन से पराजय का सामना किया। इन हालात में एडम गिलक्रिस्ट एंड कंपनी के पास धमाकेदार जीत दर्ज करने के अलावा कोई चारा नहीं है, और उन्हें यह दुआ भी करनी होगी कि नेट रनरेट के आधार पर वे सुपर आठ में पहुंच जाएं।

समरसेट के खिलाफ यदि पहला मैच वे जीत जाते, तो हालात इतने मुश्किल नहीं होते। फिडेल एड्वडर्स, आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा और स्कॉट स्टायरिस जैसे गेंदबाज भी जेम्स हिल्डरेथ और अल्फ्रेडो थामस के बीच नौवें विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी नहीं तोड़ पाए, जिससे उन्हें पराजय का मुंह देखना पड़ा।

कागजों पर उनकी बल्लेबाजी मजबूत दिखती है लेकिन गिलक्रिस्ट का बल्ला अभी तक आग नहीं उगल सका है। वीवीएस लक्ष्मण अच्छे फार्म में हैं, जिन्होंने दिखा दिया है कि कलात्मक बल्लेबाजी से भी तेजी से रन बन सकते हैं।

डक्कन को एंड्रयू साइमंडस और रोहित शर्मा से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, जो अभी तक अपेक्षा के अनुरूप नहीं खेल पाए हैं। गेंदबाजी में समरसेट के खिलाफ आरपी सिंह खतरनाक नजर आए, जबकि ओझा को भी कुछ विकेट मिले, लेकिन एडवडर्स और हरमीत सिंह को अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।

दूसरी ओर समरसेट को 44 रन से हराने के बाद त्रिनिदाद और टोबैगो के हौसले बुलंद है। डेरेन गंगा की अगुआई वाली टीम मजबूत लग रही है। सलामी बल्लेबाज लैंडल सिमंस और विलियम पेर्किंस ने अच्छा प्रदर्शन किया। दिनेश रामदीन ने स्टम्प के आगे और पीछे दोनों तरफ अपनी उपयोगिता साबित की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीत से ही होगा डक्कन 'चार्ज'