DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी की हत्या की धमकी मामले में दो हिरासत में

मोदी की हत्या की धमकी मामले में दो हिरासत में

शहर की अपराध शाखा ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मार डालने की धमकी देने के सिलसिले में दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार की रात फोन पर धमकी दिए जाने के बाद से मोदी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मोदी को जेड प्लस स्तर की सुरक्षा मिली हुई है। दो व्यक्तियों को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि करते हुए सूत्रों ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। बहरहाल पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता के मद्देनजर दोनों की पहचान जाहिर नहीं की है।
   
पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर कहा कि एक सार्वजनिक समारोह में मोदी और एक आईपीएस अधिकारी की हत्या करने के लिए दो व्यक्ति शहर में हैं। इस व्यक्ति ने आईपीएस अधिकारी का नाम नहीं बताया। दूसरे अज्ञात व्यक्ति ने फोन पर उस स्थान के बारे में बताया जहां कथित तौर पर हत्या की जाने वाली थी।
   
नाम जाहिर न करने के अनुरोध पर एक अधिकारी ने बताया कि फोन करने वाले ने अपना नाम अजय बताया। उसने हत्या के लिए आए व्यक्तियों के नाम और उस स्थान की जानकारी दी जहां कथित हत्या की जाने वाली थी। फोन कॉल की जांच करने पर पता चला कि यह कॉल शहर के जूहापुरा इलाके से की गई थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या यह फोन कॉल सचमुच धमकी थी, पुलिस अधिकारी ने नाम जाहिर न करने के अनुरोध पर बताया कि ऐसी कॉल को हल्के तौर पर नहीं लिया जा सकता।
   
मोदी कल रखियाल, मणिनगर और अमरइवाड़ी में सार्वजनिक समारोहों में गए थे। समारोहों में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दीवाली से पहले मुख्यमंत्री को शहर के चंद्रनगर इलाके में बस रैपीड ट्रांजिट सिस्टम (बीआरटीएस) का उद्घाटन करना है और कई सार्वजनिक समारोहों में भाग लेना है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोदी की हत्या की धमकी मामले में दो हिरासत में