DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव परिवर्तन का हथियार:बॉलीवुड

चुनाव परिवर्तन का हथियार:बॉलीवुड

महाराष्ट्र में आज हो रहे विधानसभा चुनाव के मतदान में बॉलिवुड कलाकार मतदान स्थलों तक पहुंच अपने मताधिकार का प्रयोग करने के साथ साथ लोगों को भी इस लोकतांत्रिक काम में अपनी हिस्सेदारी सुनिचिश्चत करने का संदेश दे रहे हैं।

मॉडल और अभिनेता जॉन अब्राहिम, जाने माने लेखक जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी उन कलाकारों में से हैं, जिन्होंने आज सुबह ही अपने जनप्रतिनिधि को चुनने के लिए अपना मत डाला। जॉन ने बांद्रा में मतदान किया, वहीं अख्तर और शबाना ने जूहू में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

जॉन ने चुनावों का महत्व बताते हुए कहा कि चुनाव परिवर्तन का हथियार है और मुंबई को ओवरहॉल की जरूरत है। अख्तर ने कहा कि भारत के हर नागरिक को संविधान को धन्यवाद देना चाहिए, कि उन्हें उनकी अपनी सरकार चुनने के लिए मत देने का अधिकार प्रदान किया गया है।

उन्होंने कहा, कई देश अपने नागरिकों को यह अधिकार नहीं देते हैं। यह अधिकार हमारे पास है और हमें इसका पूरा उपयोग करना चाहिए। देश की चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता शबाना आजमी ने कहा, विधानसभा चुनाव में मत डालना बेहद जरूरी होता है क्योंकि इससे हम अपने इलाके में परिवर्तन ला सकते हैं।

गुजरे जमाने के बॉलीवुड के खलनायक प्रेम चोपड़ा, राहुल बोस और भोजपुरी सिनेमा की स्टार नगमा ने भी अपने अपने क्षेत्रों में मत डाला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव परिवर्तन का हथियार:बॉलीवुड