DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं डीपीएल की रानी हूं:रानी मुखर्जी

मैं डीपीएल की रानी हूं:रानी मुखर्जी

रानी जी, सोनी चैनल पर प्रसारित ‘रिन डांस प्रीमियर लीग’ के जरिये आप पहली बार छोटे परदे पर पदार्पण करने जा रही हैं। कैसा महसूस हो रहा है?

‘रिन डांस प्रीमियर लीग’ के जरिये मैं पहली बार छोटे परदे पर पर्दापण करने जा रही हूं। मुङो इस बात की खुशी है कि मैं इस छोटे परदे के जरिये अपने करोड़ों प्रशंसकों के दिलों तक पहुंच पाऊंगी। मेरा मानना है कि आज भी कई ऐसे शहर और गांव हैं, जहां लोग सिनेमा देखने थियेटर तक नहीं जाते, लेकिन टीवी एक ऐसा माध्यम है, जो गांव, शहर, कस्बों हर जगह पहुंचा हुआ है और लोग टीवी ज्यादा देखते भी हैं। इस शो के जरिये मैं कोशिश करूंगी कि अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर भी खरी उतरूं।

क्या आप टीवी पर डांस शोज देखती रही हैं?
हां, मैंने टी वी पर कई डांस शोज देखे हैं, जैसे झलक दिखला जा, बुगी वुगी आदि।

आज जब आपको डीपीएल की रानी के नाम से पुकारा जा रहा है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया है?
(हंसते हुए) मुझ से हाल ही में किसी ने पूछा था कि क्या आप आईपीएल खरीद रही हैं? तब मैंने कहा था कि इस साल मैं डीपीएल की रानी हूं। अगले साल आईपीएल खरीदूंगी । मुझे खुशी होती है, जब मुझे डीपीएल की रानी कहा जाता है ।

बतौर जज प्रतियोगियों को जज करते समय आप कितनी सख्ती बरतेंगी?
मैं डांस के मामले में दिमाग से ज्यादा दिल की बात सुनती हूं, क्योंकि डांस के मामले में टैक्नीकली मैं ज्यादा नहीं जानती, इसलिये मैं प्रतियोगियों को पब्लिक की नजर से जज करूंगी। हमारे दूसरे जज श्यामक डावर टेक्नीकली जज करेंगे। जिस प्रतियोगी का डांस मेरे दिल को छू जायेगा, उसी को मैं अपनी तरफ से पूरे नंबर दूंगी । साथ ही जज होने के बावजूद मैं प्रतियोगियों को प्रोत्साहित करना चाहूंगी।

आपकी नजर में जीवन में डांस का कितना महत्व है?
डांस मेरे लिये आत्मा है । बचपन से लेकर आज तक मैं डांस करते हुए बड़ी हुई हूं। मैंने बचपन में भरतनाट्यम
सीखा था।

मेरा मानना है, किसी भी डांस की नींव क्लासिकल डांस होती है। अगर आपको क्लासिकल डांस अच्छी तरह आता है तो आप कोई भी डांस सरलतापूर्वक कर सकते हैं। मैंने अपने एक्टिंग करियर में हर तरह का डांस किया है-चाहे वह भांगड़ा हो, वेस्टर्न डांस हो या फिल्मी स्टाइल का डांस। 

डीपीएल शो के दौरान क्या आप भी स्पेशल डांस पेश करेंगी ?
नहीं, क्योंकि फिलहाल मेरे साथ ऐसी कोई बात नहीं हुई है, इसलिये मुझे खुद नहीं पता कि डीपीएल में मेरा स्पेशल डांस है या नहीं।

आजकल आप काफी स्लिम-ट्रिम नजर आ रही हैं। आपकी फिटनेस का राज क्या है?
मैं योगा करती हूं और प्रॉपर डाइट लेती हूं। मेरे योगा टीचर सत्या का मेरे फिट रहने में बहुत बड़ा हाथ है। योगा के जरिये ही मैं स्लिम-ट्रिम बनी हुई हूं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं डीपीएल की रानी हूं:रानी मुखर्जी