DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गढ़चिरौली में मतदान केंद्र पर नक्सली हमला

गढ़चिरौली में मतदान केंद्र पर नक्सली हमला

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान नक्सलियों ने गढ़चिरौली में मतदान केंद्र पर हमला कर दिया। नक्सलियों ने मतदान कर्मचारियों पर फायरिंग की। बोरेगांव पर भी नक्सलियों ने हमला किया है। स्थिति से निपटने के लिए हेलीकॉप्टर से जवान उतारे गए हैं।

महाराष्ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए मंगलवार को मतदान हो रहा है। चुनाव आयोग ने पहले ही छत्तीसगढ़ की सीमा से लगे विदर्भ क्षेत्र में गढ़चिरौली और गोन्दिया जिलों को संवेदनशील घोषित किया है। इसको देखते हुए पांच सीटों पर मतदान दोपहर तीन बजे ही समाप्त करने का फैसला चुनाव आयोग ने किया।

उल्लेखनीय है कि अभी एक हफ्ते पहले ही गढ़चिरौली में नक्सलियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर 17 पुलिसवालों को मार दिया था, जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिसबल वहां भेजे गए हैं, जिसमें केंद्रीय बल भी शामिल हैं।

गढ़चिरौली के पुलिस अधीक्षक एस जयकुमार ने बताया कि अहेरी विधानसभा क्षेत्र के कसनपुर गांव में सुबह लगभग 6.30 बजे गोलीबारी हुई।

जयकुमार ने कहा कि उस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं भरोसा दिलाना चाहता हूं कि स्थिति नियंत्रण में है और चिंता की कोई बात नहीं है। यहां मतदान निर्धारित समय सुबह सात बजे से आरंभ हो गया।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गढ़चिरौली में मतदान केंद्र पर नक्सली हमला