DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज सहित दो स्थानों पर डकैती


सादात के बाद शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सहेड़ी गांव स्थित शम्मे गौशिया यूनानी मेडिकल कॉलेज व रिसर्च सेंटर सहित दो स्थानों पर रविवार की रात धारदार हथियारों से लैस डकैतों ने जमकर लूटपाट की। विरोध करने पर हौसलाबुलंद डकैतों ने दो दम्पतियों को मारपीट कर गंभीर रूप से उन्हें घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने आधा दजर्न से अधिक अज्ञात डकैतों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज उनकी छानबीन शुरू कर दी है।

सहेड़ी गांव स्थित शम्मे गौशिया यूनानी मेडिकल कॉलेज व रिसर्च सेंटर की चहारदीवारी लांघकर आधा दजर्न से अधिक डकैत परिसर में  घुस गए। डकैत सीढ़ी के रास्ते कॉलेज के चपरासी धीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव के कमरे में पहुंचे और धीरेंद्र और उसकी पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद कमरे में रखे 4000 रुपये समेत हजारों के सोने के आभूषण लूट लिए।

घायल दम्पति को कमरे में बंद कर डकैत सीढ़ी के रास्ते नीचे उतरे और कॉलेज की चहारदीवारी फांदकर फरार हो गए। कॉलेज से दस कदम की दूरी पर स्थित विग्गू बिंद के घर में भी डकैतों ने उसी रात धावा बोल दिया। विरोध करने पर धारदार हथियारों से लैस डकैतों ने विग्गू बिंद और उसकी पत्नी कमला देवी को जख्मी कर दिया। डकैत 400 रुपये समेत अन्य सामान लूटकर अंधेरे में फरार हो गए।

शनिवार की रात सादात थाना क्षेत्र के मखदूमपुर गांव में भी डकैतों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। डकैती के शिकार परिजनों ने सोमवार को पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिस ने आधा दजर्न से अधिक अज्ञात डकैतों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में मेडिकल कॉलेज सहित दो स्थानों पर डकैती