DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मऊ में विक्षिप्त व विकलांग दलित बालिका से बलात्कार

थानाक्षेत्र के फतेहपुर ताल नरजा में रविवार को एक अधेड़ ने विक्षिप्त व विकलांग दलित बालिका को घर लाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका के चीखने-चिल्लाने पर ग्रामीणों ने दरवाजा तोड़कर उसे मुक्त कराया और अधेड़ की जमकर पिटाई की। बाद में उसे एक कमरे में बंद कर दिया। सोमवार की सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित को हिरासत में ले लिया।

फतेहपुर ताल नरजा निवासी एक दलित रविवार को अपने परिजनों के साथ खेत में काम करने चला गया। पूर्वाह्न 11 बजे पड़ोस का ही 55 वर्षीय नारद पुत्र बुद्धन घर में अकेली पाकर उसकी विक्षिप्त एवं विकलांग पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बालिका के चीखने-चिल्लाने पर पड़ोसियों समेत ग्रामीण इकट्ठे हो गए। जब उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, तो देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर मजबूरन उसे तोड़ दिया गया।

कमरे में ही ग्रामीणों ने अधेड़ की जमकर धुनाई की और बालिका को उसके चंगुल से मुक्त कराया। इसी बीच बालिका के परिजन भी आ गए। लोगों ने रातभर नारद को कमरे में बंद रखा। सोमवार की सुबह जब पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो वह मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में लेकर थाने चली आई। घटना के बाबत पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है। घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मऊ में विक्षिप्त व विकलांग दलित बालिका से बलात्कार